Friday, September 7, 2012

Beautiful world of colours...


फ्रेंड्स!

मेरी परीक्षा शुरू हो जाने के कारण मैं आप सबसे कुछ दिनों तक ज़्यादा  बातें नहीं कर पाऊँगी... लेकिन आज मैं अपनी कुछ ड्राइंग्स, जो लगभग दो-तीन वर्ष पहले मैंने पेंसिल कलर और Oil pastel से बनाई हैं... आप सबसे शेयर करना चाहती हूँ..... तो ये हैं वो ड्राइंग्स....

  • ये हैं मेरी ''Pencil Colours'' की ड्राइंग्स...

Pink Rose

Under Water Life

Alice in Wonderland


Engagement 

Flower vase

The King of Forest


  • और ये हैं ''Oil Pastels'' के चित्र....

Still Life

Magic of flowers

गौतम बुद्ध

Terries View

Hibiscus(गुड़हल)... Red Beauty

भूत बंगला






दोस्तों, आज के लिए बस इतना ही.... मैं जल्द ही आप सबके सामने दोबारा हाज़िर होउंगी... कुछ नयी और कुछ पुरानी ड्राइंग्स का पिटारा लेकर....                    




6 comments:

  1. शुभप्रभात बिटिया :)
    एक से बढ़ कर एक खुबसूरत तस्वीर की उत्तम प्रस्तुति .... :)
    आपका प्रयास .... आपकी प्रस्तुति सराहनीय है .... !! शुभकामनाएं :))

    ReplyDelete
  2. अरे वाह!!! बहुत ही सुंदर पेंटिंग बनाती हैं आप तो :)शुभकामनायें

    ReplyDelete

आपको मेरी बातें कैसी लगीं...?


Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...